किसी को जान से मारने का वजीफा 5/5 (7)

किसी को जान से मारने का वजीफा

किसी को जान से मारने का वजीफा – Kisi Ko Jaan Se Marne Ka Wazifa, Dua, Amal, Totke, Upay, Tarika, Istikhara, Taweez, इस्लाम मे किसी को मरना एक बहुत बड़ा अपराध है किन्तु यदि कोई ऐसा कारन हो जिसके कारन आप की जान को उससे खतरा हो तो इसके लिए हम आपको दुश्मन को मारने का वजीफा बता रहे है. इसके अलावा हम आपको सास को मारने का वजीफा और सौतन को मारने की दुआ भी बतायेगे।

Kisi Ko Jaan Se Marne Ka Wazifa

कई बार आदमी के जीवन में वैसे मोड़ आते हैं जब आदमी किसी से काफी हद तक परेशान और तंग हो जाता है। ऐसी परिस्थितियां बन जाती हैं कि उसे तंग करने वाले व्यक्ति को बेहद खतरनाक समझ बैठता है और फिर उसे जान से मारना ही बेहतर समझता है।

किंतु उसकी हत्या का पाप या कानूनी इल्जाम अपने सिर नहीं लेना चाहता। इस स्थिति में र्कुआन-ए-पाक में कुछ आयतें दी गई हैं, जिनके वजीफे से किसी पर दूर रहकर भी जानलेवा वार किया जा सकता है।

किसी को जान से मारने का वजीफा - Kisi Ko Jaan Se Marne Ka Wazifa, Dua, Amal, Totke, Upay, Tarika, Istikhara, Taweez

किसी को जान से मारने का वजीफा – Kisi Ko Jaan Se Marne Ka Wazifa, Dua, Amal, Totke, Upay, Tarika, Istikhara, Taweez

यानी कि बगैर किसी खून-खराबे के इस्लाम में किसी भी दुश्मन को खत्म करने कुरानी उपाय बताए गए हैं। इसके सही अल्फाजों में जालिम से जालिम नुकसान पहुंचाने वाले व्यक्ति की खत्म करने की ताकत होती है। इसे कुछ हिदायतों के साथ अपनाया जा सकता है।

  • इस वजीफे को बगैर सोचे-विचारे जोश मंे नहीं किया जाना चाहिए। जबतक उसके खिलाफ कदम उठाने के लिए कोई ठोस प्रमाण नहीं मिल जाए।
  • इसे 3, 7, 11, 21 या 41 दिनों तक रोजाना कब्रिस्तान से मिट्टी और मरी हुई मछली के साथ किया जाता है। प्रयोग में लाने से पहले अल्लाताला से इजाजत लेनी और माफी मांगनी चाहिए।
  • इसकी अमूमन शुरूआत रात के दस बजे मुंह में काली या लाला मिर्च लेकर की जाती है, लेकिन इससे पहले मौलवी के मशवीरे का पूरी तरह से पालन किया जाना चाहिए।
  • पहले 117 बार सुरहे पढ़ें। इस वक्त बिस्मिल्लाह और दुरूदे नहीं पढ़ना है।
  • अंत में मरी मछली और मिट्टी पर दम करें और उस व्यक्ति का ध्यान करें, जिसके खिलाफ वजीफा पढ़ा गया है।

दुश्मन को मारने का वजीफा

दुश्मन को मारने का वजीफा – Dushman Ko Marne Ka Wazifa, Dua, Amal, Totke, Upay, Tarika, Istikhara, Taweez, किसी भी दुश्मन को दूर रहते हुए मारने का वजीफा उसकी क्षमता को पहचानते हुए इस्तेमाल करना चाहिए।

कुरानी वजीफे से दुश्मन पर कई तरह से हमले किए जाते हैं और इसे रोजाना एक निश्चित समय पर पढ़ा जाता है। यह कहें कि अपने विरोधियों को अपनी जिंदगी से हमेशा के लिए बाहर निकालने के लिए पढ़ा जाने वाला वजीफा है-

Dushman Ko Marne Ka Wazifa

अल्लाह उमा मंजिल किताबी मुजरियास शबी सारी अल हिसाबी हजिमल अजाबी इहज्मि-मुर्मर।

  • कुरन-ए-पाक में दिया गया यह वजीफा बहुत बेशकीमती है। इसे सामधारण समझने की भूल नहीं करना चाहिए और काफी समझदारी के साथ प्रयोग में लाना चाहिए। इस वजीफे को ऊपर बताए गए तरीके के अनुसार रोजाना सात दिनों तक पढ़ना चाहिए।
  • दुश्मन के बेहत ताकतवर होने की स्थिति में 11 दिनों के अंदर 10,000 बार पढ़ा जाता है।
  • अंत मंे दुश्मन की साथ रखी तस्वीर पर लाल स्याही पोत देना चाहिए। यह एक तरह से प्रतिकात्मक प्रहार सबित होगा।
  • मौलवी के मशवीरे के अनुसार इसे रोजाना आधी रात को 111 बजे पूरी शिद्दत के साथ पढ़ा जाना चाहिए।

सास को मारने का वजीफा

सास को मारने का वजीफा – Saas Ko Marne Ka Wazifa, Dua, Amal, Totke, Upay, Tarika, Istikhara, Taweez, कई बार किसी विवाहिता के लिए सास का जुल्म इंतहा बन जाती है। फिर औरत का मन में सास के प्रति घृणा इस कदर बढ़ जाती है कि वह जहर बन जाता है। वह काफी दुखी हो जाती है और उनसे हमेशा के लिए छुटकारा पाने की कोशिश में रहती है।

एक दिन जब सास उसके जीवन को नष्ट करने पर आमादा हो जाता है तब उसके मन में इच्छा होती है कि क्यों न वही उसपर कोई ऐसा तिलस्म करे कि अल्लाताला की मर्जी से वह हमेशा के उससे दूर हो जाए।

इसके लिए उसे किसी जानकार मौलवी से सलाह लेनी चाहिए। उसे चाहिए कि वह उनके द्वारा बताए गए कोई काला जादू अपनााए या फिर दुश्मन को खत्म करने का वजीफा नियमित पढ़े।

Saas Ko Marne Ka Wazifa

  • सास के अपनी जिंदगी से हटाने का वजीफा इस प्रकार बताया गया है-

वा तम्मत कालिमत रब्बीका सिद्कनववा अदल, ला बुबद्दीन ली कालिमाथि। वा हुवास समउल अलीम।

  • इस आयत को रात में सात बाद पढ़कर रोटी पर फूंक मारना चाहिए। उसके बाद उसे अपनी सास को किसी भी तरह से खिलाने की कोशिश करनी चाहिए।
  • इस वजीफे को किसी भी दिन शुरूकर लगातार सात दिनों तक किया जाना चाहिए। ध्यान रखना चाहिए औरत इस दौराना माहवारी के दौर से नहीं गुजर रही हो।
  • दूसरी महत्वपूर्ण हिदायत यह कि इस वजीफे का प्रयोग तभी करनंी चाहिए जब सास की नापाक करतूतें आपके जीवन पर बन आए। साथ ही उनके खिलाफ वजीफे के इस्तेमाल से पहले अल्लाह से माफीनामा भी मांग लेना चाहिए।
  • सास से छुटकारा पाने के लिए ताजा वजू कर रोजाना असर की नमाज पढ़कर 786 बार या सब्बुर पढ़ने का तरीका भी अपनाया जा सकता है।
  • सभी तरह के टोटके या वजीफा पढ़ने का काम रात को 11 बाज तब किया जाना चाहिए यदि सास सोने चली जाए। दूसर रहने वाली ऐसी सास को उसकी तस्वीर पर दम करने के बाद काली स्याही पोत देनी चाहिए।

सौतन को मारने की दुआ

सौतन को मारने की दुआ – Sautan Ko Marne Ki Dua, Wazifa, Amal, Totke, Upay, Tarika, Istikhara, Taweez, खुशहाल विवाहित जीवन में दूसरी औरत के आ जाने के बाद खलल पड़ जाती है। इस तरह से किसी भी औरत के जीवन में आई सौतन की वजह से उसका जीवन जीना हराम हो जाता है।

ऐसी सौतन से जब कई बार बहुत नुकसान होने लगता है, तब वह काफी परेशान हो जाती है और किसी भी सूरत में उससे छुटकारा पाना चाहती है। कोई काला जादू करने की सलाह देता है, तो उसे कत्ल करने को ही कह देता है।

जबकि मौलाना उसे कुरानी वजीफे की मदद से मार डालने की सलाह देते हैं। बताए गए वजीफे को नीचे दिए गए तरीके से पढ़ना चाहिए।

Sautan Ko Marne Ki Dua

  • सौतन से परेशाना औरत इसकी शुरूआत माहवारी के खत्म होने पर सबसे पहले फजर की नमाज पढ़ें। फिर ताजा वजू बनाकर दारूद शरीफ को 11 बार पढ़ें।
  • एक बार सुराह मुजाम्मिल पढ़ें।
  • उसके बाद चारो कुल या अयात-अल-कुरसी को हर दिन 11 बार पढ़े।
  • यह सब पढ़ने के बाद पानी पर दम कर लें और जिस पर वजीफ का असर अमल में करना हो उसे इस पानी को पिलाने की कोशिश करेें। ऐसा संभव नहीं होने पर खुद उस पानी को पीकर उसके निवास की दिशा में कुल्ला करें।
  • अंत में एक बार फिर सेे दारूद शरीफ पढें और अल्ला ताला से इस वजीफ को अमल करने के लिए इजाजत लें और अपने व शौहर के लिए दुआ मांगें।
  • इस वजीफे को कुल 11 दिनों तक लगातार सुबह 11 बजे से पहले करना चाहिए।

Aap jante hai islam shanti ka dharm hai or islam mai kisi ko marna jayaz nahi hai, parantu yadi aap ke paas aise karan ho jisse aapko kisi se khud ki jaan ka khatra ho to aap aisa kar sakte hai. isliye aaj hum aapko Kisi Ko Jaan Se Marne Ka Wazifa, Dua, Amal, Totke, Upay, Tarika, Istikhara, Taweez or Dushman Ko Marne Ka Wazifa, Dua, Amal, Totke, Upay, Tarika, Istikhara, Taweez bata rahe hai. iske alawa hum aapko Saas Ko Marne Ka Wazifa, Dua, Amal, Totke, Upay, Tarika, Istikhara, Taweez or Sautan Ko Marne Ki Dua, Wazifa, Amal, Totke, Upay, Tarika, Istikhara, Taweez bhi bata rahe hai.

#किसी #को #जान #से #मारने #का #वजीफा #दुश्मन #सास
#सौतन #की #दुआ #Kisi #Ko #Jaan #Se
#Marne #Ka #Wazifa #Dua #Amal
#Totke #Upay #Tarika #Istikhara
#Taweez #Dushman #Saas #Sautan #Ki

दुश्मन से निजात पाने का वज़ीफ़ा

Please rate this

One thought on “किसी को जान से मारने का वजीफा

  1. Pingback: Wazifa To Take Revenge From Enemy - रूहानियात

Comments are closed.